Victims of Pagar firing meet Hemant,Jai Ram Ramesh

Top Stories
Representational pic

The victims of firing at Pagar village met Jharkhand Chief Minister Hemant Soren and Union Rural Development Minister Jai Ram Ramesh at Project Bhawan in Ranchi today.

A press release issued by public relations department in Hindi said as follows:

प्रोजेक्ट भवन सिथत मुख्यमंत्री के सभा कक्ष में केरेडारी के पगार गाँव में हुर्इ घटना के शिकार और प्रभावित लोग मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन एवं केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री श्री जयराम रमेश से मिलने पहुँचे।
विधायक जय प्रकाश भार्इ पटेल, विधायक सौरभ नारायण सिंह एवं विधायक योगेन्द्र साव ने प्रभावित लोगों का नेतृत्व किया। इस घटना में गोली का शिकार हुए केशर महतो के पुत्र एवं घायल लोगों के साथ स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री को एन.टी.पी.सी. के प्रस्तावित प्लांट में ठेकेदारों द्वारा की जा रही मनमानी एवं एन.टी.पी.सी. प्रबंधन के जनविरोधी भावना से अवगत कराया। केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश ने भी सथानीय लोगों से कहा जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ उसे नहीं होना था।
केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री एवं मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों से कहा कि वे घटना में मारे गये व्यकित के परिजनों को मुआवजा देने के पक्ष में है लेकिन ये मुआवजा सरकार एन.टी.पी.सी. से दिलाने की दिशा में पहल कर रहें है। मुख्यमंत्री ने मिलने आये लोगों से कहा कि उन्होंने इस संबंध में केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री श्री ज्योर्तिआदित्य सिंधिया से बातचीत की है। केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री ने भी घटना को गंभीरता से लेते हुए एन.टी.पी.सी. के चेयरमैन को अपने पूर्व के सारे कार्यक्रम रí कर तत्काल राँची पहुँचने एवं मुख्यमंत्री से मिलकर स्थानीय लोगों की समस्या के समाधान करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.