HEC celebrates Vishwakarma puja

Press Release

HEC celebrates Vishwakarma pujaआज एच.ई.सी. के तीनों प्लांटों में श्री श्री विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर’’विश्वकर्मा भगवान की जय’’ बारम्बार गूंजता रहा। प्लांटों एवं कार्यालयों में भी जयकार सुनाई देती रही। आदि अभियन्ता भगवान श्री विश्वकर्मा द्वारा सुविचारित, निगम में स्थापित आधारभूत संरचना, साघन औजार व निमार्ण, सज-धज कर सैकड़ों आगन्तुकों के लिए एक आकर्षण का केन्द्र बना रहा। विशिष्ट रचना के अवतार की पूजा तीनों प्लान्टों के विभिन्न शाॅपों, मेन्टेनेन्स, इंजीनियरिंग, आर.पी.डी., प्रोजेक्ट, क्रेन ब्यूरो, केन्द्रीय परिवहन विभाग, सिस्टम एवं अन्य जगहों में भव्य रूप से मनाया गया। निगम में उपर्युक्त औजारों और मशीनरियों की साफ-सफाई कर इनकी पूजा अर्चना, उत्पादन में वृद्धि के लिए की गई।

कम्पनी में एक नया सबेरा लाने के लिए सभी कर्मचारियों ने भगवान की पूजा समर्पित भावना के साथ लक्ष्य प्राप्त करने में कामयाब हो इसके लिए पूजा अर्चना किया।HEC celebrates Vishwakarma puja

इस शुभ अवसर पर निगम के सी.एम.डी., श्री आर. मिश्रा, अपने सहयोगी निदेशक मंडल के सदस्य श्री एस. बनर्जी, निदेशक (कार्मिक), श्री कुशल साहा, निदेशक (उत्पादन) एवं वरिष्ट अधिकारीगणों ने तीनों प्लान्टों में आयोजित सभी विश्वकर्मा पूजा स्थलों पर पूजा अर्चना की। भगवान विश्वकर्मा के सामने नतमस्तक हुए। उन्होंने महा शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा पूजा के शुभ दिन पर सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी ताकि लक्ष्य की प्राप्ति में निरन्तर आगे बढ़ते रहें। उनके उपस्थिति में मौजूद कर्मचारियों एवं परिजनों के लिए एक विशेष दिन रहा। सबसे ज्यादा उत्साह बच्चों में था जो कि कारखाना देखने के लिए आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *