Dr.Akhter Aazad gets his book released by Governor

Stories

Apart from releasing the novel of Dr Akhter Aazad,Governor Syed Ahmad remained busy today.

Public Relation Department issued this release showing activities at the Raj Bhawan.

माननीय राज्यपाल को झारखण्ड राज्य प्रदूषण नियंत्रण पर्षद ने उŸाराखण्ड आपदा राहत कोष के नाम से 1 लाख 25 हजार रू0 का ड्राफ्ट समर्पित किया।

माननीय राज्यपाल डा0 सैयद अहमद से आज झारखण्ड राज्य प्रदूषण नियंत्रण पर्षद के अध्यक्ष श्री मणिषंकर और पर्षद के अन्य अधिकारियों ने राज भवन आकर मुलाकात की एवं उŸारखण्ड त्रासदी के पीडि़तों के सहायतार्थ पर्षद के अधिकारियोंकर्मियों की ओर से 1 लाख 25 हजार रू0 का ड्राफ्ट समर्पित किया। इस अवसर पर पर्षद के सदस्य सचिव श्री संजय कुमार सिन्हा, पर्यावरण अभियन्ता श्री महेन्द्र महतो, सहायक पर्यावरण अभियन्ता, श्री मणिकान्त प्रसाद एवं श्री दिलीप कुमार, प्रषासी पदाधिकारी श्री ओम प्रकाष, निजी सहायक श्री संजीव कुमार मौजूद थे। वाŸर्ाा के क्रम में श्री मणिषंकर ने राज्यपाल महोदय को अवगत कराया कि झारखण्ड राज्य नियंत्रण पर्षद राज्य में प्रदूषण नियंत्रण की दिषा में चुनौतीपूर्वक कार्य कर रहा है ताकि प्राकृतिक संतुलन के साथ खिलवाड़ न हो। इसमें आमजनों का सहयोग भी अपेक्षित है।

माननीय राज्यपाल को आर्इ.एस.एम., पुन्दाग, राँची ने उŸाराखण्ड आपदा राहत कोष के नाम से 51 हजार रू0 का चेक समर्पित किया।

माननीय राज्यपाल डा0 सैयद अहमद को आर्इ.एस.एम., पुन्दाग, राँची के कार्यकारी उपाध्यक्ष श्री आर.एन. सिंह ने राज भवन आकर उŸाराखण्ड आपदा राहत कोष के नाम से निर्मित 51 हजार रू0 का चेक प्रदान किया।

माननीय राज्यपाल को हज हाउस के निर्माण कार्य की दिषा में व्यापक प्रयास करने हेतु आाभार प्रकट किया।

माननीय राज्यपाल डा0 सैयद अहमद से आज श्री हाजी मुमताज अली के नेतृत्व में एक षिष्टमण्डल राज भवन आकर मिला एवं राज्यपाल महोदय को हज हाउस के निर्माण कार्य करने की दिषा में व्यापक प्रयास करने हेतु मुसिलम समुदाय की ओर से आभार प्रकट किया।

माननीय राज्यपाल को झारखण्ड प्रदेष आंगनबाड़ी केन्द्र संघ ने ज्ञापन समर्पित किया।

माननीय राज्यपाल से आज झारखण्ड प्रदेष आंगनबाड़ी कर्मी संघ का एक षिष्टमण्डल श्री एम.के. सिन्हा के नेतृत्व में राजभवन आकर मिला एवं राज्यपाल महोदय को अपनी विभिन्न समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन समर्पित किया।

माननीय राज्यपाल ने डा0 अख्तर आज़ाद द्वारा लिखित पुस्तक का लोकार्पण किया।
माननीय राज्यपाल डा0 सैयद अहमद द्वारा आज अख्तर आज़ाद द्वारा लिखित उपन्यास ”लेमिनेटेड गल का लोकार्पण राजभवन में किया गया। इस अवसर पर उदर्ू विभाग, राँची विष्वविधालय के प्राध्यापक डा0 मंजर हसन भी उपसिथत थे। विदित हो कि डा0 आज़ाद कर्इ पुस्तक लिख चुके हैं। राज्यपाल महोदय ने उनकी लेखनी की सराहना की तथा उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.