Advisor Kumar visits IIM-R

Top Stories

Jharkhand Governor K Vijay Kumar visited the Indian Institute of Management -Ranchi today and took stock of the situation prevalent there.

A press release issued by the public relations department gave details of his visit.These are as follows:

राज्यपाल के सलाहकार श्री के0विजय कुमार ने आज स्थानीय सूचना भवन में अवसिथत भारतीय प्रबंधन संस्थान का परिदर्शन किया। उन्होंने आर्इ0आर्इ0एम0 के फैकल्टीज एवं विधार्थियों से मिलकर उनका कुशल क्षेम पूछा एवं उनकी हौसला अफजार्इ की। उन्होंने आर्इ0आर्इ0एम0 के पाठयक्रमों की जानकारी लेते हुए पुस्तकालय के उपयोग एवं आनलार्इन स्टडी मैटेरियल की उपलब्धता की भी जानकारी ली। उन्होंने आर्इ0आर्इ0एम0 के षिक्षकों एवं विधार्थियों से कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोर्इ असुविधा हो तो फौरन मुझ से सम्पर्क कर सकते हैं। आर्इ0आर्इ0एम0 की समस्याओं का तत्काल निदान किया जाएगा।

विहैवियरल सार्इंस के प्रोफेसर सुबीर वर्मा से उन्होंने भारतीय प्रबंधन संस्थान की संगठनात्मक संरचना की जानकारी ली। फिनान्स के प्रोफेसर विकास सिन्हा ने राज्यपाल के सलाहकार श्री के0विजय कुमार को क्लासरूम एवं आडिटोरियम का परिभ्रमण कराया। स्टै्रटेजिक मैनेजमेंट के प्रो0 चन्द्रशेखर से उन्होंने अकादमिक जनरल्स के बारे में जानकारी ली, वहीं आर्इ0टी0 एवं सिस्टम की प्रो0 हेमलता चन्द्रशेखर ने उन्हें आनलार्इन स्टडी के तरीकों के विषय में जानकारी दी। सलाहकार श्री के0विजय कुमार ने कहा कि आर्इ0आर्इ0एम0 के लोग जब भी चाहेंगे तो वे पुन: विधार्थियों के बीच आएंगे।

सलाहकार श्री के0विजय कुमार ने सूचना भवन के चतुर्थ तल पर अवसिथत राज्यपाल सचिवालय का भी मुआयना किया एवं पदाधिकारियोंकर्मचारियों से मिले। इस दौरान सचिव सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग श्री एम0आर0मीणा, अपर सचिव श्री राजीव लोचन बक्शी एवं निदेशक श्री आलोक कुमार भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *