महामहिम राजभवन परिसर सिथत इंदिरा गाँधी उधान में देषी गुलाब का पौधा लगाकर राजभवन पुष्प वाटिका में पौध-रोपण का शुभारंभ किया

Press Release

 दिनांक- 6 जुलार्इ 2012
महामहिम राज्यपाल डा0 सैयद अहमद ने आज राजभवन परिसर सिथत इंदिरा गाँधी उधान में देषी गुलाब का पौधा लगाकर राजभवन पुष्प वाटिका में पौध-रोपण का शुभारंभ किया। इस अवसर पर महामहिम राज्यपाल के प्रधान सचिव श्री आदित्य स्वरूप ने भी गुलाब का पौधा लगायाा। विदित हो कि महामहिम राज्यपाल के निदेष पर फैजाबाद से लगभग 700 अच्छे किस्म के सुगंधित देषी गुलाब के पौधे मंगाये गये। महामहिम ने इस अवसर पर कहा कि इन देषी गुलाब के पौधों के लगने से राजभवन उधान और आकर्षक लगेंगे तथा इसका आनन्द राजभवन उधान का परिभम्रण व परिदर्षन करनेवाले आम नागरिक भी उठा पायेंगे।

महामहिम राज्यपाल डा0 सैयद अहमद से आज झारखण्ड मुसिलम मज़लिस-ए-मुस्सरत, राँची का एक प्रतिनिधिमंडल राजभवन आकर मिला एवं महामहिम से अल्पसंख्यकों की समस्याओं से अवगत कराया एवं उनके समस्याओं के निदान हेतु पहल करने का आग्रह किया।

महामहिम राज्यपाल डा0 सैयद अहमद से आज डा0 जावेद अहमद, पूर्व प्राचार्य, मारवाड़ी महाविधालय ने राजभवन आकर मुलाकात की। यह एक षिष्टाचार भेंट थी।

 

फोटो पी0आर0डी0 सार्इट पर उपलब्ध है।
(ष्यामानन्द झा)
जनसंपर्क पदाधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *